Trending News

June 23, 2021

आखिरकार पहलवान साहब गिरफ्तार हो गए, सुशील कुमार को दिल्ली से किया गया गिरफ्तार

आखिरकार पहलवान साहब गिरफ्तार हो गए, सुशील कुमार को दिल्ली से किया गया गिरफ्तार

LIKE THIS POST SHARE THIS POST WITH FAMILTY AND FRIENDS

पहलवान साहब बहुत भागे, लेकिन रेस कितनी लगा लेते रुकना और थकना तो था ही. जनाब को दिल्ली पुलिस ने भागो,भागो खेल में पकड़ लिया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी ओलंपियन सुशील कुमार और उसके राइट हैंड अजय को गिरफ्तार कर लिया. पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में दिल्ली पुलिस बहुत दिनों से सुशील कुमार को पकड़ने की कोशिश कर रही थी लेकिन पहलवान बार बार चकमा देकर फरार हो जाते थे.

पहलवान साहब ने अगर इज्जत से आत्मसमर्पण कर दिया होता तो इतनी किरकिरी नहीं होती और न देश का इतना अपमान. दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील पर पुलिस ने एक लाख रुपये और वहीं अजय पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा था. दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में, चार मई को मारपीट कि एक घटना हुई थी जिसके बाद से पहलवान सुशील लापता हो गया.

मॉडल टाउन थाना पुलिस के अनुसार छत्रसाल स्टेडियम में फायरिंग हुई थी जिसके बाद जब जांच की गई तब यह पता चला कि यहां पर कुछ पहलवानों के बीच झगड़ा हुआ था. इसमें घायल पहलवानों को अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था हालांकि पुलिस को मौके पर कोई चश्मदीद नहीं मिला था. वहीं बाहर खड़ी गाड़ियों से कुछ बंदूक और कारतूस मिले थे. यहां पर एक पहलवान सागर धनखड़ की हत्या हुई थी जिसमें ओलंपियन सुशील का नाम सामने आया.

पुलिस की पकड़ से बचने के लिए पहलवान सुशील लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था. उसे पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम जगह जगह की खाक छान रही थी. लेकिन पहलवान गाडियां बदल बदल कर भागम भाग खेल रहा था. अब पुलिस चोर पुलिस की तरह पिटाई पिटाई खेलेगी,क्योंकि आज रविवार है. सुशील कुमार को अपने गुणाहों की सज़ा तो मिलेगी ही, अब देखना ये होगा की सुशील कुमार भी सबूतों के अभाव में छूट जाएगा या इस बार दिल्ली पुलिस पहलवान साहब को सलाखों के पीछे भेजकर मानेगी.

For more updates click :- The Quality News

Enable Notifications    Subscribe us for regular updates !! No