Trending News

June 23, 2021

क्या ओलंपिक विजेता सुशील कुमार ने मर्डर किया? कई दिनों से हैं फरार

क्या ओलंपिक विजेता सुशील कुमार ने मर्डर किया? कई दिनों से हैं फरार

LIKE THIS POST SHARE THIS POST WITH FAMILTY AND FRIENDS

देश की राजधानी दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पूर्व जूनियर नेशनल चैंपियन पहलवान सागर की पीटकर हत्या के मामले में ओलंपिक पदक विजेता सुशील पहलवान की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. इस मामले में गिरफ्तार आरोपी प्रिंस दलाल के मोबाइल फोन से पुलिस को मिली वीडियो क्लिप में सुशील अपने साथियों के साथ सागर व उसके दोस्तों की पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं. 

पुलिस ने सुशील कुमार पर अब शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. अब पुलिस ने उनके घर के सदस्यों से पूछताछ करना शुरू कर दिया है. वहीं सुशील के करीबियों का कहना है कि वह फिलहाल कानूनी राय लेने के लिए अभी सामने नहीं आ रहा है. वारदात में उसका हाथ नहीं है. सुशील की तलाश कर रहे एक अधिकारी ने बताया कि उसकी लोकेशन फिलहाल उत्तराखंड में मिली है. उसकी तलाश में दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा के अलावा उत्तराखंड भी टीमें भेज दी गई हैं.

पुलिस ने घटना वाली रात को ही एक हत्या आरोपित प्रिंस दलाल को दबोचा था. उससे पूछताछ के बाद अब तक 10 आरोपियों की पहचान तो हुई है. इसको लेकर पुलिस ने सुशील के ससुर और एशियन गेम्स पदक विजेता सतपाल और साले लव सहरावत को मॉडल टाउन थाने बुलाकर करीब पांच घंटे तक पूछताछ भी की थी.

इस घटना में मारा गया सागर 23 वर्षीय मूल रूप से सोनीपत का रहने वाला था. सागर के पिता दिल्ली पुलिस में हवलदार है. सागर दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में प्रैक्टिस करता था. वह कुश्ती में जूनियर नेशनल चैंपियन रह चुका है. साथ ही सागर सीनियर नेशनल कैम्प का भी हिस्सा था.

हालांकि उन्होंने सुशील के ठिकाने के बारे में किसी भी जानकारी से इनकार किया है. जांच में जुटी पुलिस सुशील कुमार और उसके साथियों समेत करीब 20 की तलाश में छापेमारी कर रही है. दरअसल अब तक की जांच में सुशील सहित करीब 20 लोगों के नाम का पता चला है. सुशील कुमार ज्यादा दिन तक पुलिस से लुकाछिपी नहीं कर सकते. लेकिन अगर वो निर्दोश अपने आप को बता रहे हैं तो सामने आकर पुलिस से सहयोग करना चाहिए.

Enable Notifications    Subscribe us for regular updates !! No