Trending News

June 23, 2021

ममता का मोदी पर निशाना, जो डरते हैं वो मरते हैं

ममता का मोदी पर निशाना, जो डरते हैं वो मरते हैं

LIKE THIS POST SHARE THIS POST WITH FAMILTY AND FRIENDS

बंगाल फतेह के बाद ममता के तेवर तल्ख और तीखे हो गए हैं, ममता को लगता है अब वहीं हैं जो मोदी के विजय रथ को रोक सकती हैं, ममता को लगता है वो आने वाले समय में केंद्र की राजनीति में बहुत बड़ी भूमिका में रहेंगी.

ममता ने प्रधानमंत्री मोदी पर तानाशाह होने का आरोप लगाया और कहा जो डरते हैं, वो मरते हैं’. ममता बनर्जी ने देश के सभी विपक्षी मुख्यमंत्रियों और सीनियर नेताओं से केंद्र के ‘तानाशाही रवैये’ के खिलाफ बिना डरे आवाज बुलंद करने की अपील करते हुए बॉलिवुड की मशहूर फिल्म ‘शोले’ के डायलॉग का इस्तेमाल किया.

ममता बनर्जी ने मुख्य सचिव अलपन बंदोपाध्याय को लेकर जारी तनातनी के मसले पर सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी केंद्र सरकार पर संघीय व्यवस्था और ब्यूरोक्रेसी को तबाह करने की कोशिश का आरोप लगाया. ममता दीदी ने कहा, ‘हम उनकी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं. बंगाल ने कभी हारना नहीं सीखा है. हम हमेशा सिर ऊंचा करके ही चलेंगे.

उन्होंने देश के प्रमुख विपक्षी नेताओं से अपील करते हुए कहा, ‘मैं विपक्षी मुख्यमंत्रियों और सीनियर नेताओं से एक साथ आकर आवाज उठाने की अपील करती हूं. ममता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हिटलर, स्टालिन जैसे तानाशाहों की तरह व्यवहार कर रहे हैं. केंद्र सरकार यह सब करके कोविड मैनेजमेंट, अर्थव्यवस्था, कृषि समस्या जैसे जरूरी मुद्दों से ध्यान भटकाना चाहती है.

ये भी पढ़े :- GODI MEDIA: गोदी मीडिया वालों की हकीकत क्या ?

For more updates click

👉🏾👉🏾 The Quality News

Enable Notifications    Subscribe us for regular updates !! No