Trending News

September 24, 2021

मायावती का केजरीवाल पर हमला “हाथ जोड़कर नाटक करता है”

मायावती का केजरीवाल पर हमला “हाथ जोड़कर नाटक करता है”

LIKE THIS POST SHARE THIS POST WITH FAMILTY AND FRIENDS

बसपा सुप्रीमो मायावती ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोला है, केजरीवाल पर हमला करते हुए मायावती ने ट्वीट में केजरीवाल के उस बयान को नाटक बताया है, जिसमें उन्होंने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों से दिल्ली से पलायन नहीं करने की अपील की थी. मायावती ने कहा कि यहीं नाटक कोरोना के दौरान पहले भी किया गया था.

बहन मायावती ने ट्वीट कर लिखा, ”केवल हाथ जोड़कर दिल्ली के सीएम का यह कहना कि दिल्ली से लोग पलायन न करें, यही नाटक कोरोना के दौरान पहले भी किया गया था. यह सब अब महाराष्ट्र, हरियाणा व पंजाब आदि राज्यों में भी देखने के लिए मिल रहा है. अब पंजाब में लुधियाना से भी लोग काफी पलायन कर रहे हैं, यह अति-दुःखद.

मायावति ने कहा, ”यदि इन जगहों की राज्य सरकारें इन लोगों में विश्वास पैदा करके उनकी जरूरतों को समय से पूरा कर देतीं तो ये लोग पलायन नहीं करते. ये राज्य सरकारें इस मामले में अपनी कमियों को छिपाने के लिए अलग-अलग तरह की नाटकबाजी कर रही हैं. यह किसी से छिपा नहीं है.”

बसपा सुप्रीमो ने मांग की कि पूरे देश में खासकर गरीबों, दलितों एवं आदिवासी समुदायों के लोगों का नि:शुल्क टीकाकरण किया जाना चाहिए और उनकी आर्थिक मदद की जानी चाहिए. इसके साथ ही मायावती ने गरीबों, दलितों एवं आदिवासी समुदायों के लोगों का नि:शुल्क टीकाकरण किए जाने की मांग की है.

दिल्ली में बेकाबू होते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए केजरीवाल सरकार ने लॉकडाउन की घोषणा का ऐलान करते हुए प्रवासी मजदूरों से खास अपील की थी, केजरावाल ने कहा था कि मैं प्रवासी मजदूरों से खासतौर पर हाथ जोड़कर अपील करना चाहता हूं कि यह छोटा सा लॉकडाउन है. आप लोग दिल्ली छोड़कर न जाइए. आपके आने-जाने में ही इतना पैसा और समय खत्म हो जाएगा. दिल्ली में रहिए. लेकिन फिर भी प्रवासी मजदूरों का पलायन हुआ क्योंकि उनके लिए कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया गया था. अभी भी जो बचे हुए कुछ थे वो भी दिल्ली छोड़ कर अपने शहर जाने की जद्दोजहद में लगे हैं

Enable Notifications    Subscribe us for regular updates !! No