Trending News

September 24, 2021

पहलवान सुशील कुमार पर 1 लाख का इनाम है नहीं मिले कुछ दिन और तो इनाम डबल हो जाएगा

पहलवान सुशील कुमार पर 1 लाख का इनाम है नहीं मिले कुछ दिन और तो इनाम डबल हो जाएगा

LIKE THIS POST SHARE THIS POST WITH FAMILTY AND FRIENDS

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) पर एक लाख रुपये का इनाम का घोषित किया है. सुशील (Sushil) के खास सहयोगी अजय पर भी 50 हजार का इनाम घोषित किया गया है. सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) फरार हैं और पुलिस उन्हे किसी भी हाल में ढूंढ कर रहेगी.

रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) से सुशील (Sushil) और नौ अन्य आरोपितों के खिलाफ पुलिस (Delhi Police) गैर जमानती वारंट भी हासिल कर चुकी है. पुलिस सुशील के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी करा चुकी है. स्टेडियम (Chhatrasal Stadium Murder) में काम करने वाले 17 लोगों का बयान भी पुलिस दर्ज कर चुकी है. सागर धनखड़ की पिटाई के दौरान बीच-बचाव करने वाले तीन पहलवान भक्तू, सोनू और अमित का भी पुलिस ने बयान दर्ज किया है.

इस हत्याकांड में गिरफ्तार किए गए प्रिंस दलाल के मोबाइल से बरामद वीडियो को पुलिस (Delhi Police) ने जांच के लिए फारेंसिक लैब भेजा था. उसकी भी रिपोर्ट भी अब आ गई है. जिसे कोर्ट को सौंप दिया गया है. सुशील (Sushil) और उसके साथी जब सागर की राड व लाठी डंडे से पिटाई कर रहे थे तब प्रिंस ने ही वीडियो बनाया था. वो वीडियो अब अहम सबूत साबित हुआ है सुशील (Sushil) को जेल की हवा खिलाने के लिए.

रोहिणी अदालत (Rohini Court) से गैरजमानती वारंट जारी कराते हुए पुलिस (Delhi Police) ने कहा था कि वह लगातार छापेमारी कर रही है लेकिन सुशील कुमार पहलवान समेत अन्य आरोपी पकड़ में नहीं आ रहे. उनके परिवार वालों को कई बार इस बारे में सूचित किया जा चुका है. उनसे कहा गया है कि वह तफ्तीश में शामिल हों. लेकिन पुलिस के प्रयास के बावजूद आरोपी सामने आने को तैयार नहीं हैं.

ऐसे में पुलिस के पास अब इन आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कराने के अलावा कोई चारा नहीं है. अदालत ने पुलिस की इस दलील को स्वीकार करते हुए सुशील कुमार (Sushil Kumar) पहलवान समेत नौ लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था. अदालत ने कहा कि यह हत्या का मामला है आरोपियों का गिरफ्त में आना जरुरी है. अब अगर पहलवान अभी भी आत्मसमर्ण नहीं करेगा तो पुलिस इनाम दुगना कर देगी.

मैंने पहले भी कहा था कि सुशील कुमार (Sushil Kumar) के अब अच्छे दिन खत्म होने वालें हैं. एक पहलवान होकर आप को देश ने इतना मान सम्मान दिया लेकिन आप ने उस देश के साथ दोखा किया. अब देश की न्यायपालिका को ठगना चाहते हो अगर आप गलत नहीं हो तो सामने आकर गिरफ्तारी क्यों नहीं देते. जांच से क्यों डरते हो. जांच से इस लिए डर रहे हो कि दाल में कुछ काला नहीं सारी की सारी दाल ही काली है. अब सुशील कुमार (Sushil Kumar) आप की शामत आने वाली है.

Enable Notifications    Subscribe us for regular updates !! No